Popular Updates Of Last Week

Search This Website

बुधवार, 22 फ़रवरी 2017

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल में Paryavekshak पदों पर विज्ञप्ति


मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल  में 714 Paryavekshak पदों पर विज्ञप्ति 

मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल विभाग द्वारा 714 Paryavekshak पदों पर भर्ती प्रकिया के लिए रोजगार समाचार प्रकाशित किया गया है। भर्ती के लिए योग्य और पात्र अLabels
भ्यर्थी निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आयोग की वेबसाइट से आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के सम्बन्ध में जानकारी यहाँ पोस्ट की जा रही है।  आवेदन करने से पूर्व इस जानकारी को अच्छे से देख लेवे ,और विस्तृत जानकारी के लिए आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन देखें। 


मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल भर्ती सुचना का विवरण यहां देखें -

1. आवेदन प्रकिया - पात्र और योग्य उम्मीदवार भर्ती आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन करे। आवेदन करते समय सभी आवश्यक दस्तावेज अपने पास रखे।

2. आवेदन पत्र प्राप्ति का अंतिम दिनांक - 07 मार्च 2017 


3. भर्ती हेतु रिक्त पद - 714 पद  


4. वेतनमान और भत्ते -  5200 - 20200 / - ग्रेड पे - 2400 /-


5. भर्ती हेतु न्यूनतम योग्यता - सभी उम्मीदवार 12 वीं, स्नातक की डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से इसके समकक्ष योग्यता पूरी होनी चाहिए।

6. भर्ती हेतु आयु सीमा - उम्मीदवार की आयु 18 से 45 वर्ष, (मध्य प्रदेश राज्य Candidtaes के लिए) 18 से 35 वर्ष (अन्य राज्य के उम्मीदवारों के लिए) से अधिक नही होनी चाहिए।  

7. भर्ती हेतु चयन प्रकिया-  लिखित परीक्षा, के आधार पर अंतिम चयन किया जायेगा।


विभागीय विस्तृत अधिसूचना यहाँ देखे - विज्ञप्ति       ऑनलाइन आवेदन 



नोट- इस भर्ती अधिसूचना के सबन्ध में प्रकाशित यह जानकारी विज्ञप्ति का सारांश स्वरूप प्रस्तुत है। इस सम्बन्ध में अधिक और स्पस्ट जानकारी के लिए आप आयोग द्वारा जारी अधिकारीक अधिसूचना का ठीक से अवलोकन कर लेवे। किसी भी प्रकार के विवादित तथ्यों पर यह वेबसाइट और सदस्य जिम्मेदार नहीं है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें