Popular Updates Of Last Week

Search This Website

रविवार, 18 जून 2017

महाराष्ट्र पुलिस में 322 सब-इन्स्पेटर पदों पर विज्ञप्ति

महाराष्ट्र पुलिस में 322 सब-इन्स्पेटर पदों पर विज्ञप्ति 

महाराष्ट्र पुलिस विभाग द्वारा 322 सब-इन्स्पेटर पदों पर भर्ती प्रकिया के लिए रोजगार समाचार प्रकाशित किया गया है। भर्ती के लिए योग्य और पात्र अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आयोग की वेबसाइट से आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के सम्बन्ध में जानकारी यहाँ पोस्ट की जा रही है।  आवेदन करने से पूर्व इस जानकारी को अच्छे से देख लेवे ,और विस्तृत जानकारी के लिए आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन देखें। 



सुप्रीम कोर्ट भर्ती सुचना का विवरण यहां देखें -

1. आवेदन प्रकिया-  पात्र और योग्य उम्मीदवार भर्ती आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन करे। आवेदन करते समय सभी आवश्यक दस्तावेज अपने पास रखे।

2. आवेदन पत्र प्राप्ति का अंतिम दिनांक- 04 जुलाई 2017

3. परीक्षा शुल्क- सामान्य / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क है - 373 / - और अन्य सभी उम्मीदवारों (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी / भूतपूर्व एस) आवेदन शुल्क है के लिए - 273 / -

4. भर्ती हेतु रिक्त पद- 322 सब-इन्स्पेटर

5. भर्ती हेतु न्यूनतम योग्यता- सभी उम्मीदवार एसएससी परीक्षा पास या किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से इसके समकक्ष योग्यता पूरी होनी चाहिए।

6. भर्ती हेतु आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु 01-01-2017 तक 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिये। 

7. भर्ती हेतु चयन प्रकिया- प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और शारीरिक परीक्षा के आधार पर अंतिम चयन किया जायेगा।  

विभागीय विस्तृत अधिसूचना यहाँ देखे- विज्ञप्ति    ऑनलाइन आवेदन 



नोट- इस भर्ती अधिसूचना के सबन्ध में प्रकाशित यह जानकारी विज्ञप्ति का सारांश स्वरूप प्रस्तुत है। इस सम्बन्ध में अधिक और स्पस्ट जानकारी के लिए आप आयोग द्वारा जारी अधिकारीक अधिसूचना का ठीक से अवलोकन कर लेवे। किसी भी प्रकार के विवादित तथ्यों पर यह वेबसाइट और सदस्य जिम्मेदार नहीं है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें