Popular Updates Of Last Week

Search This Website

सोमवार, 13 फ़रवरी 2017

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग में 134 अवर निरीक्षक पदों पर विज्ञप्ति


ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग में 134 अवर निरीक्षक पदों पर विज्ञप्ति 

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग विभाग द्वारा 134 अवर निरीक्षक पदों पर भर्ती प्रकिया के लिए रोजगार समाचार प्रकाशित किया गया है। भर्ती के लिए योग्य और पात्र अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आयोग की वेबसाइट से आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के सम्बन्ध में जानकारी यहाँ पोस्ट की जा रही है।  आवेदन करने से पूर्व इस जानकारी को अच्छे से देख लेवे ,और विस्तृत जानकारी के लिए आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन देखें। 


ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग भर्ती सुचना का विवरण यहां देखें -

1. आवेदन प्रकिया- पात्र और योग्य उम्मीदवार भर्ती आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन करे। आवेदन करते समय सभी आवश्यक दस्तावेज अपने पास रखे।

2. आवेदन पत्र प्राप्ति का अंतिम दिनांक- 24 फरवरी 2017 

3. परीक्षा शुल्क- सामान्य / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क है - 100 / - और सभी अन्य उम्मीदवारों के लिए (एसटी / एससी) आवेदन शुल्क नही है।

4. भर्ती हेतु रिक्त पद- 134 पद  अवर निरीक्षक

5. वेतनमान और भत्ते- रुपये। 9,300 - 34,800 / - रुपये के साथ। 4200 / - ग्रेड पे।

6. भर्ती हेतु न्यूनतम योग्यता- सभी उम्मीदवार स्नातक डिग्री / इंजीनियरिंग की डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से इसके समकक्ष योग्यता पूरी होनी चाहिए।

7. भर्ती हेतु आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु 01-01-2016 तक 21 वर्ष से 25 वर्ष होनी चाहिये। 

8. भर्ती हेतु चयन प्रकिया- प्रारंभिक परीक्षा, फिजिकल टेस्ट, मुख्य लिखित परीक्षा, मौखिक और मनोवैज्ञानिक परीक्षण के आधार पर अंतिम चयन किया जायेगा।

विभागीय विस्तृत अधिसूचना यहाँ देखे- विज्ञप्ति     ऑनलाइन आवेदन 



नोट- इस भर्ती अधिसूचना के सबन्ध में प्रकाशित यह जानकारी विज्ञप्ति का सारांश स्वरूप प्रस्तुत है। इस सम्बन्ध में अधिक और स्पस्ट जानकारी के लिए आप आयोग द्वारा जारी अधिकारीक अधिसूचना का ठीक से अवलोकन कर लेवे। किसी भी प्रकार के विवादित तथ्यों पर यह वेबसाइट और सदस्य जिम्मेदार नहीं है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें